FIFA World Cup: कौन है दुनिया का बॉस? Twitter ने दिया ये जबाब, देखे VIDEO

नई दिल्ली : FIFA वर्ल्डकप के फाइनल मैच में भले सबकी निगाहें फ्रांस और क्रोएशिया के जादुई खेल पर लगी हुई हों, लेकिन स्टेडियम में एक शख्स ऐसा भी था, जिसने अपनी उपस्थिति से इस पूरे समारोह को और रोमांचक बना दिया. वह थे रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन. ये वर्ल्डकप रूस की मेजबानी में हुआ. रूस की टीम ने भी शानदार खेल दिखाया, लेकिन वह क्वार्टर फाइनल तक ही पहुंच सकी. भले उनकी टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकी. लेकिन कहना होगा कि पुतिन ने उस समय इस पूरे शो की चमक चुरा ली, जब पुरस्कार वितरण हो रहा था.

FIFA World Cup: दुनिया का बॉस कौन? Twitter ने कहा-पुतिन, इंसान तो क्या बारिश भी उन्हें नहीं छू सकती

दरअसल पुरस्कार वितरण समारोह में राष्ट्रपति पुतिन के अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति इम्मानुएल मैक्रों और क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्रेबर भी मौजूद थीं, लेकिन जैसे ही समारोह शुरू हुआ, बारिश आ गई. दोनों देशों के राष्ट्राध्यक्ष बारिश में भीगते रहे, लेकिन छाता सिर्फ रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन के ऊपर लगाया गया. इसके बाद से ही ट्विटर पर इस मामले में लोगों ने ट्वीट करने शुरू कर दिए. कुछ लोगों को पुतिन का ये अंदाज बेहद पसंद आया तो कई ने निशाना भी साधा.

हालांकि बाद में कुछ छाता लाए भी गए, लेकिन वह सब पुतिन के छाते के आगे फीके थे. जॉर्ज गुआर्दो ने ट्वीट किया, पुतिन के लिए बड़ा छाता और मेहमानों के लिए छोटे छाते, अब ट्रंप इसे पावर मूव कहेंगे.

एक यूजर ने मजेदार ट्वीट किया, इसमें पुतिन का सुरक्षा अधिकारी उनसे पूछता है, सर कितने छातों की जरूरत है, पुतिन कहते हैं, उन्होंने हमें जीतने नहीं दिया, अब उन्हें भीगने दो.

https://twitter.com/elnathan_john/status/1018548264260591618

https://twitter.com/BigotBaba/status/1018554691972550656

 

Back to top button
E-Paper