ड्रेसिंग रूम में इस खिलाड़ी  के सहवाग के छूट जाते है पसीने, जानिए कैसे बढ़ा दोनों के बीच दोस्ताना 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी न सिर्फ क्रिकेट के मैदान बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी काफी फेमस रही है। इसका खुलासा एक टेलीविजन शो में टीम इंडिया के इन दोनों दिग्गजों ने खुद किया है। दरअसल लंबे अरसे बाद दोनों एक टेलीविजन प्रोग्राम में एक साथ नजर आए हैं।

sehwag and sachin

विक्रम साठाये के शो ‘वॉक द डक’ में सचिन और सहवाग ने एक साथ शिरकत की। इस शो में सचिन और सहवाग ने एक दूसरे से जुड़े कई हसीन लम्हों को फैंस के सामने उजागर किया। दोनों की इस बेहतरीन जुगलबंदी की शुरुआत मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने की।

सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग

शो में वीरेंद्र सहवाग के बारे में बोलते हुए सचिन ने कहा, ‘टीम इंडिया में जब सहवाग का सेलेक्शन हुआ तो वह काफी सहमे-सहमे से रहते थे। खासतौर पर मुझसे तो वह कभी बात भी नहीं करते थे। ड्रेसिंग रूम में मेरे आते ही वह बिल्कुल खामोश हो जाते थे। एक दिन मैंने जब उन्हें कैंटीन साथ चलने के लिए कहा तब हमारी पहली बार बात हुई। इस वक्त सहवाग काफी घबराए हुए थे।’

सहवाग-सचिन

वहीं शो में सहवाग ने भी सचिन के बारे में कहा कि क्रीज पर उनके साथ खेलते हुए उन्हें सचिन के अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिला है। धोनी की प्रशंसा करते हुए सहवाग ने कहा कि वह काफी किस्मत वाले हैं कि उनके नेतृत्व में सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी खेले हैं।

Virender Sehwag

Back to top button
E-Paper