वीडियो : बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की तस्वीरें

नई दिल्ली। भारत की आन-बान शान सानिया मिर्जा इन दिनों अपने जीवन के उस दौर में हैं, जहां से एक महिला संपूर्ण होती है, जी हां आपने सही समझा सानिया इन दिनों गर्भवती हैं और उम्मीद के मुताबिक सानिया अपनी और क्रिकेटर शोएब मलिक की पहली संतान को अक्टूबर के महीने में जन्म देने वाली हैं। इस होने वाले बच्चे के लिए दोनों ही देश यानी भारत और पाकिस्तान में लोग दुआएं मांग रहे हैं।

https://instagram.com/p/Bk-bZZBg7eD/?utm_source=ig_embed

बेबी बंप के साथ सानिया ने दिया पोज

आमतौर पर गर्भावस्था में महिलाएं चिड़चिड़ी, गुस्सैल हो जाती हैं लेकिन सानिया के साथ ऐसा नहीं है, वो अपने जीवन के इन अनमोल पलों का जमकर लुत्फ उठा रही हैं, जिसका जीता-जागता उदाहरण है सानिया के इंस्ट्रागाम अकाउंट पर शेयर हुई उनकी हालिया तस्वीरें, जिसमें वो बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं और यकीन मानिए बेइतंहा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

https://instagram.com/p/Bkrgu7-guDr/?utm_source=ig_embed

सानिया मिर्जा का वजन इन दिनों काफी बढ़ गया है

फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गर्भावस्था की वजह से सानिया मिर्जा का वजन इन दिनों काफी बढ़ गया है और अपनी शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने हर जगह अपने बंप पर हाथ रखा हुआ है।

https://instagram.com/p/Bkd9WMqgFSV/?utm_source=ig_embed

वायरल हो रही हैं सानिया मिर्जा की तस्वीरें

सानिया का रूप इन दिनों एकदम से खिल गया है, लोगों ने उनकी फोटो पर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सानिया ने एक बड़ा बयान दिया था।

https://instagram.com/p/Bkch1ougpas/?utm_source=ig_embed

स्वस्थ बेबी की ख्वाहिश सानिया को

मायानगरी मुंबई में आयोजित महिलाओं के विकास और गर्ल चाइल्ड के इवेंट में पहुंची सानिया ने कहा था कि इन दिनों वह प्रेग्नेंट हैं, लोग उनके लिए लड़का हो ऐसी दुआ करते हैं, लेकिन वह कहती हैं कि लड़का होने की नहीं, बल्कि उनके लिए अगर कोई दुआ करनी है तो ऐसी करें कि उन्हें एक स्वस्थ बेबी हो।

Back to top button
E-Paper