डब्बू अंकल का चढ़ती जवानी का धमाकेदार डांस, Viral Video ने मचाया तहलका

डब्बू अंकल Returns: मिथुन के गाने 'जूली-जूली' पर थिरके संजीव श्रीवास्तव, देखें Viral Video

ब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव (Dabbu Uncle Aka Sanjeev Srivastava) तो आपको याद ही होंगे? बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस कर वायरल होने वाले ये शख्स एक बार फिर वापस आ गए हैं. इस बार वो मिथुन चक्रबर्ती के गाने पर उसी मस्ती भरे अंदाज़ में थिरकते नज़र आ रहे हैं. उनकी फिल्म जीते हैं हम शान से के गाने ‘जूली-जूली जॉनी का दिल तुमपर आया जूली’ पर नांच रहे हैं. इस वीडियो में भी वो अपनी पत्नी के साथ ही हैं. आप खुद ही देखिए उनके इस डांस की पूरी वीडियो.

https://www.facebook.com/socialmodyssey/videos/1040058022839660/

पहले संजीव श्रीवास्तव ने फिल्म खुदगर्ज का गाना ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था. इस वीडियो को एक ही दिन में लाखों लोगों ने शेयर किया. लोगों को अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. जिसके बाद उनका दूसरा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस किया था. ये डांस उन्होंने अपने साले की शादी में किया था. जहां से वो चर्चा में आ गए. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस के फैन हो गए थे.

https://www.facebook.com/socialmodyssey/videos/1040058022839660/

https://www.facebook.com/HyderabadNewsWithGlobalNews/videos/1556335241159389/

प्रोफेसर श्रीवास्तव कहते हैं उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा. ” मेरी मां भरतनाट्यम करती थीं. मैं खुद मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, जावेद जाफरी जैसे डांसरों का बड़ा फैन हूं. मैंने 86,87,88 में लगातार तीन साल मध्यप्रदेश डांस प्रतियोगिता जीती थी. जब मैं इंजीनियरिंग पढ़ने नागपुर गया तो धनवटे ड्रामा कंपनी, मेलॉडी मेकर्स जैसी संस्थाओं से जुड़ा. अब भी मेरे कॉलेज के वार्षिकोत्सव के आखिरी दिन छात्रा और मेरे साथी मुझे स्टेज तक खींच लाते हैं डांस करने के लिये. जब मैं इंजीनियरिंग पढ़ने नागपुर गया तो धनवटे ड्रामा कंपनी, मेलॉडी मेकर्स जैसी संस्थाओं से जुड़ा. अब भी मेरे कॉलेज के वार्षिकोत्सव के आखिरी दिन छात्रा और मेरे साथी मुझे स्टेज तक खींच लाते हैं डांस करने के लिये.”

Back to top button
E-Paper