सपना ने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर लूटी महफ़िल, Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में आया एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सपना चौधरी ने जन्माष्टमी के मौके पर पुणे में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था, जहां पर हजारों लोगों की भीड़ देखी गई. इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर आग की तरह वायरल हो रहे हैं. यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम हर जगह इस इवेंट के काफी चर्चे हैं. यहां तक कि इसका एक क्लिप सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई थी. पुणे में हुआ यह इवेंट इसलिए भी खास है क्योंकि यहां सपना चौधरी ने अपना मशहूर गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर ठुमके लगाए थे.

https://instagram.com/p/BnRprlJBLfo/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी मशहूर सेलिब्रिटी स्टार्स से कम नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फैन्स मौजूद हैं और जहां भी कॉन्सर्ट या परफॉर्मेंस के लिए जाती हैं वहां हजारों दर्शकों पल भर में इकठ्ठे हो जाते हैं.

Related image

सपना चौधरी ने अपने फैन्स के साथ भी एक तस्वीर क्लिक की थी, जो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना के पीछे हजारों दर्शक दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, सपना चौधरी ने पुणे में इवेंट के दौरान गुलाबी और हरे रंग का घाघरा-चोली पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

देखे वीडियो-

सपना चौधरी जब से बिग बॉस-11 हाउस में हिस्सा लेकर लौटी हैं, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. ‘बिग बॉस 11’ में सपना चौधरी ने बढ़िया खेल खेला था, और फैन्स ने उन्हें पसंद भी किया था. सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं.
सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग ‘बिलौरी अंख’ पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. अब उनके कई हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज हो रहे हैं.

Back to top button
E-Paper