SBI PO Main Result 2018 : इस दिन आएगा रिजल्ट, यहाँ करे चेक…

नई दिल्ली : SBI PO Result 2018: भारतीय स्टेट बैंक प्रोबेशनरी अफसर की भर्ती के लिए ली गई परीक्षा एसबीआई पीओ मेन्स, 2018 का रिजल्ट थोड़ी देर में जारी होगा। रिजल्ट एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हुआ है। आपको बता दें कि पहले यह परिणाम सोमवार को जारी किये जाने वाले थे।

SBI PO Result 2018 ऐसे देखें SBI पीओ रिजल्ट : सबसे पहले sbi.co.in/careers पर लिंक पर जाएं। इसके बाद ‘latest announcements’ पर क्लिक कीजिए। फ‍िर SBI PO Mains Result 2018 के लिंक पर क्लिक करें। अब कंप्यूटर पर आपकी स्क्रीन पर रिजल्ट की पीडीएफ फाइल खुल जाएगी। इस तरह आप अपना परिणाम चेक कर सकते हैं।

Image result for SBI PO Main Result 2018 :

रिजल्ट जारी होने के बाद जिन लोगों ने ये परीक्षा दी है वो अपना रिजल्ट वेबसाइट sbi.co.in पर देख सकते हैं। गौरतलब है कि जिन परीक्षार्थियों ने पीओ प्रीलिम्स परीक्षा क्वालीफाई की थी उनको यह परीक्षा देने का मौका मिला था। यह परीक्षा 4 अगस्त को ऑनलाइन हुई थी।

Image result for SBI PO Main Result 2018 :

अब होगी इंटरव्यू प्रक्रिया : 
जिन कैंडिडेट्स ने मेन्स की परीक्षा पास कर ली है, अब उनका इंटरव्यू लिया जाएगा। ग्रुप एक्सरसाइज और इंटरव्यू 24 सितंबर से लेकर 1 नवंबर 2018 तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा पीओ के 2000 रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए ली जा रही है।

मेन्स पास करने वाले उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन व साक्षात्कार में बैठना होगा। एसबीआई पीओ प्री रिजल्ट 16 जुलाई को घोषित किया गया था। इंटरव्यू व जीई के कॉल लेटर 1 सितंबर को जारी होंगे। यह परीक्षा 24 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच आयोजित होगी। फाइनल रिजल्ट 1 नवंबर को जारी होगा।

Back to top button
E-Paper