यूपी : घरेलू कलह से तंग आकर सिपाही ने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

फर्रुखाबाद. कुछ दिनों पहले कानपुर के आईपीएस अफसर की नशीला पदार्थ खाने से इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इसके कुछ ही दिनों बाद आज एक और सिपाही ने जहर खा लिया जिसे गम्भीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

थाना कमालगंज क्षेत्र के डायल 100 गाड़ी का चालक दिलीप कुमार बीते दिन ही छुट्टी समाप्त कर ड्यूटी पर वापस आया था। उसने ड्यूटी के दौरान की जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गयी। ड्यूटी पर तैनात दरोगा शिवनारायण ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका चिकित्सक मान सिंह वर्मा ने इलाज किया।

बताया जा रहा है कि सिपाही कन्नौज के छिबरामऊ का रहने वाला है। उसके घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। दरोगा शिवनारायण ने बताया कि सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

आखिर सिपाही ने आत्महत्या का किया क्यों किया प्रयास-

जब सिपाही घर से वापस ड्यूटी पर आया तो जहर क्यों खाया? आखिर उस सिपाही के घर पर क्या बात हुई थी? इन सवालों का जवाब घर का कोई सदस्य देने को तैयार नहीं हैं। वहीं सूत्रों की माने तो सिपाही ने अपनी पत्नी से बहस के बाद ही यह कदम उठाया है। सिपाही ने ऐसा कदम उठाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है, लेकिन अस्पताल में भी उसकी फोटो तक खींचने के लिए वार्ड में नहीं जाने दिया जाता था। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जानकारी हुई थी, लेकिन सिपाही अपनी ड्यूटी कर रहा है।

Back to top button
E-Paper