कैंसर से जूझ रहीं Sonali की इस फोटो को देख लोग हुए परेशान, Friendship Day पर खुद भी हुईं इमोशनल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी. बीमारी का ऐलान करने के बाद से सोनाली बेंद्रे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी और बॉय कट हेयरस्टाइल में अपनी तस्वीर साझा की थी. लेकिन ताजा तस्वीर में वह बाल्ड लुक में दिख रही हैं. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने दो करीबी दोस्त गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर जारी की है, इसमें तीनों किसी रेस्त्रां के बाहर बैठी दिख रही हैं. इस फोटो में सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है.

https://instagram.com/p/BmFeJ02FPWj/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोनाली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “यह मैं हूं और इस पल मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. जब मैं कहती हूं तो लोग मुझे अजीब निगाहों से देखने लगते हैं, लेकिन यह सच हैं और मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों मैं अब हर पल का लुत्फ लेने लगी हूं, हर मौके में खुशी तलाशती हूं और खुशी की ओर बढ़ती हूं.” उन्होंने कहा कि कई बार दर्द भरे और हताशा भरे पलों से उन्हें भी दो-चार होना पड़ता है, लेकिन वह जिन लोगों को प्यार करती हैं, उनके साथ समय गुजार रही हैं और खुशी महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने दोस्तों की आभारी हैं जो इस दौर में उनकी मजबूती का स्तंभ बने हुए हैं. सोनाली लिखती हैं,”मुझे यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि सच्ची दोस्ती क्या होती है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे लेडीज.”

सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते.

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने गुरुवार रात ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की.”

3 हफ्ते पहले सोनाली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही थी, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

https://instagram.com/p/BlCuNJflovR/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने ‘सरफरोश’, ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘इंडियन आइडल 4’ जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं

Back to top button
E-Paper