बदमाशों के निशाने पर एसपी सिटी और एसपी क्राइम, फ़ोन पर मिली जान से मारने की धमकी

मेरठ )। शातिरों को निशाने पर लेने वाली खाकी अब खुद बदमाशों के निशाने पर है। ऐसा ही एक मामला शनिवार को सामने आया जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा है। इंटरनेट काॅलिंग से मेरठ के एसपी सिटी और एसपी क्राइम को जान से मारने की धमकी दी गई है।

इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को एसपी सिटी रणविजय सिंह और एसपी क्राइम डॉक्टर बीपी अशोक के मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई। इंटरनेट कॉलिंग के माध्यम से की गई कॉल में सामने वाले व्यक्ति ने दोनों अधिकारियों के साथ गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आला अधिकारियों ने दोनों अधिकारियों से मामले की जानकारी ली और मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, एसपी सिटी रणविजय सिंह ने इसे किसी सिरफिरे की शरारत बताई। उन्होंने बताया कि साइबर सेल इस मामले की जांच में लगी है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। इससे पहले भी सीमा पार पाकिस्तान से मेरठ के कई लोगों को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, लेकिन इंटरनेट काॅलिंग के माध्यम से किसी पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी पहली बार दी गई है।

Back to top button
E-Paper