DAY 10 :  “द नन” पर हुई स्त्री’ सवार, कमाई के तोड़े सारे रिकॉर्ड

नई दिल्ली: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों हॉरर फिल्मों का दबदबा है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म ‘स्त्री (Stree)’ को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं. बावजूद इसके फिल्म ने मजबूत पकड़ बना रखी है. इस हफ्ते रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘द नन’ रोमांटिक फिल्मों पर भारी पड़ी है. हॉरर से भरपूर ‘कंजूरिंग’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘द नन (The Nun)’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘द नन’ ने रविवार को 9.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसी के साथ फिल्म पहले वीकएंड तक 27.75 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही है. हालांकि, वीकएंड की कमाई के मामले में ‘द नन’ सीरीज की दूसरी फिल्म ‘द कंजूरिंग 2’ से पीछे रही, जिसने तीन दिनों में 35.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

देखें, ट्रेलर…

‘द नन’ के साथ इस शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफस पर रिलीज हुई तीन फिल्में ‘पलटन (Paltan)’, ‘लैला मजनू (Laila Majnu)’ और ‘गली गुलिया’ औंधे मुंह गिरी. ‘द नन’ के अलावा जन्माष्टमी के मौके पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का जलवा अब भी बरकरार है. ‘स्त्री’ और ‘द नन’ की कमाई से साफ है कि बॉलीवुड में हॉरर हिट की गारंटी बन चुका है.

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री (Stree)’ ने रिलीज के दूसरे रविवार 9.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, अब तक 82 करोड़ रुपये कमा चुकी ‘स्त्री’ तेजी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है.

स्त्री’ ने पहले वीकएंड पर 32.27 करोड़ रुपये कमाए, जबकि दूसरे वीकएंड इसका कलेक्शन 21.90 करोड़ रुपये रहा. फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का बेहद फायदा मिला और रिलीज के 10 दिनों में फिल्म 82.29 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. बता दें, ‘स्त्री’ का निर्माण 20 करोड़ रुपये में हुआ है.

Back to top button
E-Paper