वैक्स‍िंग के बाद खराब हुई इस TV एक्ट्रेस की स्किन, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी के रूप में पहचान हासिल करने वालीं अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में अरबन क्लैप ऐप को जमकर फटकार लगाई है। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने घर इस ऐप सर्विस को बुलाया था। इस दौरान उन्होंने वैक्सिंग भी करवाई, लेकिन कुछ वक्त के बाद ही उन्हें इसकी वजह से बाहों के नीचे की ओर रैशिस होने लगे। अब उन्होंने वैक्सिंग के कारण हुई इस परेशानी को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ भी शेयर किया है। इसके बाद उन्होंन अपने हाथों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला।

Image result for सुमोना

उन्होंने लिखा, “अमर्जेंसी के कारण मुझे इस ऐप सर्विस को घर पर बुलाना पड़ा। मुझे मेरे रेगुलर सेलोन में अपॉइंटमेंट नहीं मिल रहा था। लेकिन इस घटिया सर्विस ने मेरा ये हाल कर दिया है। वैक्स के बाद मेरी स्किन पर रैशिस हो गए हैं और इसमें जलन हो रही है। बीच पर टैनिंग की बजाय मुझे पूरा दिन सूरज से बचने के लिए जैल लगाकर रहना पड़ा।”

https://instagram.com/p/BlVGFlOgm0Y/?utm_source=ig_embed

सुमोना ने इन तस्वीरों में पहली तस्वीर 11 जुलाई और दूसरी 17 जुलाई की बताई है। इसके बाद से ही सुमोना के चाहने वाले इस कंपनी की खूब आलोचनाएं कर रहे हैं। साथ ही उनके फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

Back to top button
E-Paper