अनुकृति वास के सिर सजा मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 का ताज, चाहती हैं सुपर मॉडल बनना…

अनुकृति वास को मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 चुना गया

तमिलनाडु की अनुकृति वास को मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 चुना गया है। 19 साल की अनुकृति 2018 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। अनुकृति फिलहाल फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं।

उन्हें संगीत और नृत्य पसंद है और राज्य स्तर पर खेल प्रतिस्पर्धाओं में भी हिस्सा ले चुकी हैं। हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप रहीं। वह बीडीएस की छात्रा हैं, जबकि तीसरे स्थान पर आंध्र प्रदेश की श्रेया राव रहीं। मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने उन्हें ताज पहनाया है। बता दें कि प्रतियोगिता में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप और आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं।

इस समारोह के जज पैनल में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, अभिनेता बॉबी देओल, कुनाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के.एल राहुल शामिल थे। समारोह में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडिस ने डांस परफॉर्मेंस समां बांध दिया। साथ ही मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एंकरिंग कर अपनी कॉमेडी से सभी का खूब मनोरंजन किया।

 

https://instagram.com/p/BkOEepqnLoi/?utm_source=ig_embed

सुपर मॉडल बनना चाहती हैं अनुकृति
अनुकृति वास तमिलनाडु की रहने वाली हैं. वह पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं. अनुकृति अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए चेन्नई के लोयोला कॉलेज से फ्रेंच भाषा में बीए कर रही हैं. अनुकृति को बाइक चलाना पसंद है और वह भविष्‍य में सुपर मॉडल बनना चाहती हैं.

https://instagram.com/p/BkN5FofHQgu/?utm_source=ig_embed

माधुरी ने लगाए चार चांद
मिस इंडिया प्रतियोगिता में सुपरस्टार माधुरी दीक्षित ने अपने डांस से चार चांद लगा दिए. माधुरी दीक्षित के अलावा करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडीज ने भी खूबसूरत परफॉरमेंस दी. करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने ऐंकरिंग में अपनी कॉमिडी से सबको खूब हंसाया.

https://instagram.com/p/BkNs0rGndZN/?utm_source=ig_embed

https://instagram.com/p/BkNuHMzHm2g/?utm_source=ig_embed

कड़ा था मुकाबला
देश की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2018 में मुकाबला बहुत कड़ा था. पूरे देश से आई लड़कियों में से बाजी अनुकृति के हाथ लगी. इस दौरान देशभर से चुन कर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स में से एक को चुनने के लिए जजों के पैनल में क्रिकेटर इरफान पठान, के एल राहुल के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान, बॉबी देओल और कुनाल कपूर थे. इसके अलावा मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर भी इस पैनल में शामिल थीं.

https://instagram.com/p/BkNwgtXH6Jj/?utm_source=ig_embed

Back to top button
E-Paper