बैंक में आतंकी : इस तरह हुई J&K के बैंक में लूट….

श्रीनगर: बैंक में बदमाशों का घुस जाना या बंदूक की नोक पर बैंक में डकैती की खबर ये आमतौर देश के अलग अलग हिस्सों से सुनने को मिलते रहते हैं। लेकिन ये तस्वीर थोड़ी अलग है। आप को लग रहा होगा कि इसमें अलग क्या है। दरअसल ये तस्वीर शोपियां जिले की करपन इलाके की है। जम्मू-कश्मीर बैंक की एक शाखा में आतंकी घुसे और कैश को लूट लिया इसके साथ ही बैंक की हिफाजत में लगे प्राइवेट सेक्युरिटी गॉर्ड की 12 बोर राइफल को भी छिन लिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंक में सामान्य दिनों की तरह कामकाज चल रहा है। पहले एक आतंकी बैंक में दाखिल होता है। बैंक में अपने कामकोज को निपटा रहे लोगों को एक तरफ करता है। उसके ठीक बाद एक और आतंकी दाखिल होता है। बैंक में मौजूद लोगों से अपने अपने हाथों को ऊपर करने को कहता है।

लोगों के सामने आतंकियों की बात मानने के सिवाए और कोई चारा नहीं होता है। आतंकी अपने नापाक मंसूबे को अंजाम देते हैं। लूटपाट करने के साथ प्राइवेट सेक्युरिटी गार्ड की बंदूक को अपने कब्जे में ले लेते हैं। आतंकी जब बैंक में दाखिल हुए तो लोगों के समझ में कुछ नहीं आया कि एकाएक क्या हो गया। एक आतंकी हवा में अपनी बंदूक लहराते हुए कहता है कि जो जहां है, वहीं खड़ा हो जाए।

Back to top button
E-Paper