ईद-अल-अजहा के मौके पर आतंकियों ने पुलिसवाले को गोली मार कर उतारा मौत के घाट…

श्रीनगर:  ईद-अल-अजहा के मौके पर भी आतंकी अपनी नापाक हरकत करने से बाज नहीं आता। एक ऐसा हे मामला जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में देखने को मिला यहाँ  आज ईद-अल-अजहा के मौके पर आतंकियों ने एक  सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर मौत के घाट उतर दिया। एक पुलिसवाले ने बताया कि पुलिसकर्मी ईद की नमाज के बाद घर लौट रहा था। तभी उसपर आतंकी ने हमला कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फयाज अहमद शाह को आतंकियों ने ऑगाम स्थित उनके घर के निकट गोली मार दी। उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में फयाज गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक शाह स्पेशल पुलिस ऑफिसर के तौर पर काम कर रहे थे और हाल ही में उनका प्रोमोशन हुआ था।

श्रीनगर में फहराए पाकिस्तानी झंडे

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज इस मौके पर भी अपनी हरकत से बाज नहीं आए. श्रीनगर में बुधवार को ईद की नमाज पढ़ने के बाद कुछ लोगों ने पाकिस्तान और ISIS के झंडे लहराए. इस दौरान वहां पर मौजूद सुरक्षाबलों पर भी पत्थरबाजी भी की.

BJP कार्यकर्ता की भी हुई हत्या

वहीं इससे पहले पुलवामा में देर रात 2 बजे आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता के घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पुलवामा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर ट्वीट कर कहा- ‘बीजेपी कार्यकर्ता शब्बीर अहमद भट की मौत की खबर से बहुत अधिक दुखी हूं. इस कायराना हरकत की घोर निंदा करता हूं.”

Back to top button
E-Paper