भीड़ ने किया बार डांसरों को कपड़े उतारने पर मजबूर, वजह जाकर पीट लेंगे माथा 

असम के कामरूप जिले में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में महिला डांसर्स को कपड़े उतारने पर मजबूर किया गया। कथित तौर से आयोजकों ने शो के टिकट महंगे दामों पर बेचे थे और स्ट्रिप डांस दिखाने का वादा किया था। इस मामले में पुलिस ने इस घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।चायगांव पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव में आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ सांस्कृतिक मंडली द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया। इसके बाद रविवार को शाहरुख खान और सुभान खान नाम के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले  मंडली की महिला डांसरों को दर्शकों ने परेशान करना शुरू कर दिया। लोग उन्हें कथित तौर पर अपने कपड़े उतारकर नाचने के लिए कह रहे थे। डांसर वहां से भागने में सफल रहीं और उस दौरान उनके वाहनों पर भी पथराव किया गया। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही है।

बता दे ये घटना असम की है।कामरूप जिले के असोलपारा में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. लोगों से कहा गया था कि कूचबिहार से ऐसी महिलाएं आ रही हैं जो स्ट्रिप डांस करेंगी। आरोप के मुताबिक, शो में करीब 500 लोगों की भीड़ ने महिलाओं को कपड़े उतारने पर मजबूर किया। कथित तौर से आयोजकों ने शो के टिकट महंगे दामों पर बेचे थे और स्ट्रिप डांस दिखाने का वादा किया था।

Back to top button
E-Paper