ये है Jio के नए धमाकेदार प्लान, आज ही कराए रिचार्ज और करे अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली
Reliance Jio ने एक बार फिर अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ऑफर्स की सौगात दी है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली जियो ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज पैक लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने 401 रुपये का मंथली जबकि 2,599 रुपये वाला ऐनुअल प्लान लॉन्च किया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जियो ने 2,399 रुपये वाला ‘वर्क फ्रॉम होम’ ऐनुअल प्लान भी लॉन्च किया था। जियो के दोनों नए प्रीपेड प्लान की खासियत है कि इन्हें रिचार्ज कराने पर 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। 


401 रुपये वाला जियो प्लान

सबसे पहले बात करते हैं 401 रुपये वाले नए जियो प्लान की। इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को 90 जीबी डेटा हर महीने ऑफर कर रही है। यानी हर रोज 3 जीबी डेटा के अलावा कुल 6 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1 हजार मिनट मिलेंगे। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन है। 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा भी इस रिचार्ज प्लान में मिलती है।
 

जियो के दूसरे प्लान्स की तरह ही इस प्लान में भी जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। जैसा कि हमने बताया कि अगर ग्राहक इस प्लान को रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी की 399 रुपये की कीमत की मुफ्त मेंबरशिप मिलेगी।

2,599 रुपये वाला जियो प्लान
जियो के 2,599 रुपये वाले प्लान में कुल 740 जीबी डेटा दिया जा रहा है यानी ग्राहक हर रोज 2 जीबी 4जी डेटा का फायदा ले पाएंगे। इसके अलावा कुल 10 जीबी अतिरिक्त डेटा भी इस पैक में मिलेगा। हर रोज मिलने वाली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64केबीपीएस रह जाएगी। इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है। इस पैक में भी अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा है, जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल के लिए 12 हजार मिनट साल भर में मिलते हैं। ग्राहक हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस का फायदा भी ले सकते हैं। यूजर्स को जियो ऐप्स का मुफ्त ऐक्सिस मिलता है। इसके अलावा इस पैक में भी 399 रुपये की कीमत वाली डिज्नी+ हॉटस्टार मेंबरशिप 1 साल के लिए मुफ्त मिलती है।

ऐड-ऑन डेटा पैक्स
401 रुपये और 2,599 रुपये वाले प्लान के अलावा जिन जियो यूजर्स को और ज्यादा डेटा चाहिए वे कंपनी के डेटा ऐड-ऑन वाउचर्स के कॉम्बो-पैक का फायदा ले सकते हैं। 612 रुपये की शुरुआती कीमत (51 रुपये के 12 वाउचर्स) में ग्राहकों को डेटा के अलावा 399 रुपये की कीमत वाला डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए मुफ्त मिलता है।

Back to top button
E-Paper