खादी, करघा, वस्त्र, एमएसएमई उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान से मिले व्यापारी

मरते हुए वस्त्र उधोग को संजीवनी देंगी सरकार: विनीत अग्रवाल शारदा

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा के नेतृत्व में मेरठ, मुरादनगर, मोदी नगर, हापुड़, सरधना, वाराणसी, गोरखपुर सहित प्रदेश के हैंडलूम, पावरलूम, बुनकर वस्त्र उधमी मंगलवार को लखनऊ स्थित खादी भवन में खादी, करघा, वस्त्र, एमएसएमई (MSME) उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सचान से मिले।
इस दौरान प्रदेश के हैंडलूम, पावरलूम, बुनकरों की बिजली सब्सिडी की समस्या को लेकर एक बड़ी बैठक हुई। भाजपा नेता विनीत शारदा ने बुनकरों की समस्या को विस्तार से रखा। और कहा कि किसानों की खेती के बाद प्रदेश देश में कपड़ा उधोग ही बड़ा उधोग है, जो सबसे ज़्यादा रोज़गार देता है। जीएसटी (GST) एवं इनकम टेक्स भी कपड़ा उधोग से ही देश प्रदेश की सरकारों को मिलता है।
भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार व्यापार एवं उधोग को संजीवनी देने वाली सरकार है। व्यापारियों को विश्वास है कि सरकार प्रदेश के मरते हुए वस्त्र उधोग को भी संजीवनी देंगी।
बैठक में सचिव नवनीत सहगल, एमएलसी (MLC) अशोक धवन, मेरठ सदर विधायक रफ़ीक अंसारी, मदन लाल अरोड़ा, पंकज जैन, पंकज गोयल, शरद जैन, शिव कुमार, पुषोत्तम आदि उधमी व बुनकर मौजूद रहें।

Back to top button