यूपी : दारोगा ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, परिजनों ने लगाया पुलिस अधिकारियों पर आरोप

श्रावस्ती,.। जमुनहा पुलिस चौकी में तैनात दारोगा ने रविवार को सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बेटे की मौत का आरोप पुलिस के अधिकारियों पर लगाया है।
मल्हीपुर थाना क्षेत्रान्तर्गतग जमुनहा पुलिस चौकी में तैनात दारोगा मनोज कुमार यादव गांव में ही एक किराये का मकान में रहते थे। वह मूलतः चंदौली के रहने वाले थे। रविवार की सुबह दारोगा का शव खून से सना हुआ कमरे में पड़ा मिला। पास में ही उनकी सर्विस रिवाल्वर भी पड़ी हुई थी। सुबह खाना बनाने पहुंची नौकरानी ने देखा कि दारोगा का शव खून से लथपथ हालत में फर्श पर पड़ा हुआ है। घटना को लेकर नौकरानी ने पुलिस को इसके बारे में बताया। इधर, घटना की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।
सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी व मल्हीपुर थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक जांच कर साक्ष्य जुटाते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं,
घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के अधिकारियों पर बेटे को प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की गई है। दारोगा के शव के पास ही सर्विस मिली है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि मनोज ने खुद को गोली मार ली है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
Back to top button
E-Paper