यूपी की महिला अधिकारी से डिप्टी कमिश्नर ने होटल में किया रेप, FIR दर्ज

भोपाल: भोपाल: उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग में नोएडा में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर उनके 38 साल की एक सहकर्मी महिला ने सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी में रेप करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के मुताबिक, दुष्कर्म भोपाल के एक होटल में किया गया।

भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, ‘डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह पर उनके एक सहकर्मी ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वह उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ हैं। इस संबंध में भोपाल स्थित कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।’ उन्होंने कहा कि पीड़िता ने थाने आकर लिखित आवेदन पत्र प्रस्तुत किया।

Minor girl gang rape in Bihar

लोढ़ा ने बताया कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से दो अगस्त को यहां आये थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में यहां रूके थे।
उन्होंने कहा कि पीड़िता के अनुसार आरोपी पंकज दो अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसे धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लोढ़ा ने बताया कि पांच अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया और उसे होटल में पांच अगस्त की रात को गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दुबारा बलात्कार किया। लोढ़ा ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच जारी है और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button
E-Paper