यूपी : चार्जर मांगने के बहाने विवाहिता के साथ हैवानियत, मुकदमा दर्ज

मोहनलालगंज।(लखनऊ) निगोहां थाना क्षेत्र के एक गाँव में  बृहस्पतिवार  की देर शाम पति की गैर मौजूदगी में घर में अकेली पत्नी से चार्जर मगाँने के बहाने घर में घुसे दबंग युवक दुराचार करने के बाद मौके से फरार हो गया।पति के घर आने पर महिला ने उसे आप बीती बताने के साथ शनिवार को पति के साथ निगोहाँ थाने पहुँचकर मामले की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की माँग की।
लेकिन पुलिस ने जाँच के बाद कार्यवाही किये जाने की बात कहकर पीङिता को चलता कर दिया।वही सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल के बाद पुलिस के आला-अधिकारियों की फटकार के बाद आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।पुलिस ने  पीङिता को उसके घर से बुलवाकर मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेजा।
Image result for चार्जर  दुष्कर्म
जानिए पूरा मामला 
निगोहां के एक गाँव की रहने वाली एक नवविवाहिता ने लिखित शिकायत करते हुये बताया गुरूवार की रात पति मजदूरी करने शहर गए हुए थे। देर रात करीब 11:30  बजे वह घर पर सो रही थी तभी गांव के रहने वाला दबंग मौजीलाल उसके घर पर  मोबाइल चार्जर के बहाने दरवाजा खोलने पर घुस आया। ओर अकेला देखकर उसके साथ छेङछाङ करने लगा विरोध करने पर उसने विरोध किया तो मारपीट कर जबरन दुराचार करने के बाद किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गया।
पति के लौटने पत्नी ने उसे आपबीती बताई जिसके बाद पति ने पुलिस कन्ट्रोल रूम पर सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने थाने आने की बात कहकर वापस लौट आयी जिसके बाद पीड़ित दम्पति ने शनिवार की सुबह निगोहां थाने पहुँचकर मामले की लिखित शिकायत करते हुये कार्यवाही की माँग की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बजाय गाँव आकर जाँच करने की बात कहकर उसे चलता कर दिया।मामले की सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद आला अधिकारियों की फटकार के बाद  पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू करने के साथ पीङिता को घर से बुलवाकर मेडिकल के जिला अस्पताल भेजा।
Back to top button
E-Paper