यूपी : खोदी नीव निकली लाश, इलाके में फैली सनसनी

क़ुतुब अंसारी
बहराइच। रामगांव थाना क्षेत्र इलाके में एक व्यक्ति अपना मकान बनवाने के लिए अपने प्लाट पर बुनियाद की खुदाई करा रहा था कि तभी एक मजदूर चिल्ला कर भाग निकला। दरअसल मजदूर के फावड़े में एक बोरी फंस गई जिसे मजदूर ने  हाथ लगा कर देखा तो उसमें एक लाश नजर आई।
लाश को देखते ही श्रमिक तेजी से वहां से भाग निकला इसके बाद प्लाट मालिक ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को बोरी से बाहर निकलवाया और आसपास के लोगो से उसे पहचान करवाई पर लाश की पहचान नही हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
पूरी जानकारी देते हुए आप को बताते चले कि बहराइच के थाना रामगॉव के बरुवा घाट इलाके में आज एक व्यक्ति अपने प्लाट पर मकान बनवाने के लिए वहां खुदाई करवा रहे थे तभी खुदाई कर रहे मजदूर को एक लाश नजर आई और वो लाश को देखते ही वहां से भाग निकला और इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। जिसके बाद उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी।  पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच लाश को बोरे से बाहर निकलवा कर वहां काफी लोगो से पहचान करवाई पर लाश की पहचान नही हो सकी।
 जिसके बाद  लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने तक लाश के राज पर्दा उठने की कोई उम्मीद नही है क्योकि ण् तो उसे पहचाना जा सका है और ण् ही ये पता चल सका है कि दफ़्न लाश कितनी पुरानी या हाल की है। वही इलाकाई लोग पी0एम0 रिपोर्ट आने और लाश की शिनाख्त होने का इंतज़ार कर रहे है ताकि इस राज से पर्दा उठ सके
Back to top button
E-Paper