डायल 100 का एक नया चेहरा, ओढ़ी चादर, लगा रहे खर्राटे, वीडियो हुआ वायरल

शाहजहांपुर। योगी सरकार में पुलिस का नया रूप देखने को मिला, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है, यूपी पुलिस को जनता की हिफाजत करने वाली यूपी पुलिस को सर्वश्रेष्ठ पुलिस के तौर पर माना जाता है। प्रदेश सरकार में पुलिस और भी सक्रिय है जिनकी आए दिन खबरें सुर्खियां बटोर रही है। वहीं यूपी के शाहजहांपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मी सोते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

up policemen sleeping in the dial 100 vehicle in shahjahanpur

वायरल वीडियो थाना रोजा क्षेत्र के है

यहां हाईवे पर दिन दहाड़े डायल 100 पीआरवी नंबर गाड़ी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर गए थे। बता दें कि ये इलाका ऐसा है जो लूट और क्राइम के मामले में सबसे आगे है।इसी इलाके में प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी रोजा है। डायल 100 गाड़ी पर तैनात ड्राइवर और पुलिसकर्मी बड़े आराम से खर्राटे ले रहे हैं।

up policemen sleeping in the dial 100 vehicle in shahjahanpur

जब वीडियो बनाने वाले शख्स ने गाड़ी के पीछे की सीट पर कैमरा लगया तो उस पर भी तीसरा सिपाही सोता हुआ मिला। काफी देर शख्स वीडियो बनाता रहा लेकिन इन पुलिसकर्मियों को होश नहीं आया। फिलहाल अब देखना होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं। वहीं इस मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को राजी नहीं है।

Back to top button
E-Paper