यूपी : प्रेमी युगल की प्रेम कहानी का दुखद अंत, ऑनर क्लिंग की आशंका

फर्रुखाबाद, । थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में एक प्रेम कहानी का दुःखद अंत हो गया। मंगलवार को प्रेमिका का शव खेत में पड़ा पाया गया। प्रेमी की अस्पताल में मौत हो गई। प्रेमी-प्रेमिका की मौत पर ऑनर क्लिंग की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related image

नकटपुर निवासी आरती (20) पुत्री शेर सिंह राजपूत की बीती रात हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। आरती की मां शीला देवी ने बताया कि सोमवार की देर रात आरती लगभग 12 बजे शौच के लिये गई थी। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आयी, तो उन्होंने अपनी सास कमला व अन्य परिजनों के साथ उसको तलाश करना शुरू किया। काफी तलाश के बाद जब उसका कुछ पता नहीं चला, तो परिजन सुबह होने का इंतजार कर घर चले आये।
घटना की पृष्ट भूमि में बताया गया है कि आरती के गांव के ही रामतीर्थ से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरती का पिता सोमवार को उसकी शादी के लिए लड़का देख आया था। इसी बात को लेकर आरती और उसके पिता के बीच तकरार हुई और उसकी हत्या कर दी गई।

आरती के प्रेमी 22 वर्षीय रामतीर्थ पुत्र छक्कू लाल राजपूत ने मंगलवार सुबह अपने परिजनों को सूचना दी, कि उसकी हालत खराब है। युवक रामतीर्थ के परिजनों ने यूपी 100 को फोन किया। मौके पर डायल 100 के साथ ही प्रभारी निरीक्षक अनूप निगम भी फोर्स के साथ आ गये। रामतीर्थ को सीएचसी भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। छात्रा आरती की लाश उसके घर से लगभग 100 मीटर दूर जवाहर लाल पुत्र रामसनेही के खेत में पड़ी मिली है। प्रभारी निरीक्षक अनूप निगम ने बताया मृतक युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी परिजनों को थी। मामले में ऑनर क्लिंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है। फिलहाल दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Back to top button
E-Paper