भारत-अफ्रीका के टी-20 मुकाबले की टिकट बिक्री पर हंगामा, आपस में भिड़ी महिलाएं

कटक के बाराबती स्टेडियम में गुरुवार को भारत-साउथ अफ्रीका के दूसरे टी-20 मुकाबले की टिकट बिक्री पर खूब बवाल हुआ। यहां 12 जून को खेले जाने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की टिकट बिक्री के दौरान अफरा-तफरी मच गई जब लाइन में सबसे आगे खड़ी कुछ महिलाएं आपस में भिड़ गईं। ऐसे में पुलिस को टिकट खरीदने आए क्रिकेट प्रेमियों पर काबू पाने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। इस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गईं। जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा।

तीन साल बाद इंटरनेशनल मैच, इसलिए फैंस में बेसब्री

यहां 2019 के बाद इंटरनेशनल मुकाबला खेला जा रहा है। इसलिए फैंस में बेसब्री देखी जा रही है। टिकट बिक्री के दौरान फैंस की दीवानगी ऐसी थी कि वे चिलचिलाती धूप में घंटों लाइन में खड़े रहे। आखिर में उनका सब्र टूटने लगा।

40 हजार लोग और 12 हजार टिकट

अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा कि यहां बाराबती स्टेडियम में करीब 40,000 लोग टिकट खरीदने के लिए काउंटर पर आ गए, जबकि 12,000 टिकट ही बिक्री के लिए उपलब्ध थे। पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा, ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके।

पहला मैच गंवा बैठी है टीम इंडिया

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पांच मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया को सात विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मेहमान टीम ने 212 रनों के लक्ष्य को तीन विकेट पर 19.1 ओवर में हासिल कर लिया। डेविड मिलर ने 64 और रेसी वान डेर डुसेन ने 75 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 131 रन जोड़े। इससे पहले भारतीय पारी में ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए।

Back to top button