देवभूमि में 12 साल की मासूम से हैवानियत, फिर हत्या, CM बोले- घटना ने झकझोरा

उत्तराखंड में मासूम के साथ हैवानियत के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हल्ला बोला और हंगामा किया. वहीं, सीएम  ने इस घटना को बेहद जघन्य बताते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का लोगो को आश्वासन दिया है.

देवभूमि उत्तराखंड के उत्तरकाशी में नाबालिग की गैंग रेप के बाद निर्मम हत्या की दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. इस नृशंस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगाया.

जिले में तनाव के चलते भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

12 वर्षीय नाबालिग की गैंग रेप और फिर हत्या की ये घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. इस वारदात को अंजाम देने के पहले हत्यारों ने बिजली कनेक्शन काट दिया. अपराधियों ने नाबालिग का शव क्षत-विक्षत हालत में गांव से सटे एक ब्रिज के ऊपर फेंक दिया था.

क्या कहते है CM

वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा, ‘एक बच्ची की गैंग रेप के बाद हत्या की घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया है. हमारी देवभूमि में ऐसे अपराधों के लिए कोई जगह नहीं है और मैं आश्वस्त करता हूं कि इस घटना के सभी अपराधियों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

Back to top button
E-Paper