VIDEO : 95 साल के Trejedi king दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, पत्नी ने दिया ये बयान

 नई दिल्ली: बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंगअभिनेता दिलीप कुमार को सीने में संक्रमण के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी पत्नी सायरा बानू ने बुधवार को यह जानकारी दी. लीलावती अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि यह बताना कठिन है कि 95 वर्षीय दिलीप कुमार अस्पताल में कब तक रहेंगे. उन्होंने कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. सायरा बानू ने कहा, “हम यहां लीलावती में हैं और हम नियमित जांच के लिए यहां आते हैं. वह कुछ दिनों तक यहां रहेंगे, जब तक डॉक्टर टेस्ट करना चाहते हैं. सभी प्रकार की जांच की जाएगी. यहां डॉक्टरों की एक टीम है, चेस्ट स्पेशलिस्ट, न्यूरोलॉजिस्ट…”

उन्होंने कहा, “डॉ. नितिन गोखले के निरीक्षण में जांच की जा रही हैं. हमें आपकी दुआओं की आवश्यकता है ताकि हम जल्दी घर जा सकें.” यह खबर सबसे पहले अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनके भतीजे फैसल फारूकी द्वारा साझा किया गया. उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है क्योंकि वह सीने के संक्रमण से प्रभावित हैं. वह ठीक हो रहे हैं.

लीलावती अस्पताल के उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडे ने कहा कि अभिनेता को बुधवार की दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा, “वह सिर्फ नियमित जांच के लिए आए हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. वह ठीक हैं, लेकिन यह कहना मुश्किल है कि वह अस्पताल में कब तक रहेंगे.”

https://youtu.be/TdOS-0sIW-Y

https://youtu.be/VePyuLWBXhw

Back to top button
E-Paper