VIDEO : भाजपा नेता के बिगड़े बोल कहा राज्यपाल नाना हैं क्या, जो कह देंगे सो हो जाएगा

bjp mlc nawal kishor yadav threatens bihar governor satyapal malik education mafia nitish kumar | BJP नेता के विवादित बोल, राज्यपाल नाना हैं क्या, जो कह देंगे सो हो जाएगा, मारेंगे घूंस-घूंसे

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव का एक विवादित बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। किशोर यादव ने हाल ही में राज्य के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खिलाफ अपशब्द कहे हैं और उन्हें मारने की धमकी दी है।

तेजस्वी यादव ने किया  वीडियो शेयर

इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर किया है।  उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी के एमएलसी खुलेआम माननीय राज्यपाल को धमकी दे रहे हैं क्योंकि वो शिक्षा माफिया के खिलाफ काम कर रहे हैं। तेजस्वी ने लिखा है कि गवर्नर राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और शिक्षा माफियाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं। इससे घबराए बीजेपी एमएलसी उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं।

इस ट्वीट के जरिए बीजेपी के ऊपर तेजस्वी ने कटाक्ष किया है और लिखा

यह गुंडों की पार्टी है जिसके लोग गवर्नर तक को धमकी देने से नहीं पीछे हटते हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि विधान पार्षद नवल किशोर यादव विधान भवन परिसर में कहते नजर आ रहे है कि राज्यपाल नाना का हैं, जो कह देंगे सो हो जाएगा, मारेंगे घूंस-घूंसे।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि राज्यपाल ने राज्य में शिक्षा माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कई कठोर कदम उठाए हैं। वहीं,  नवल किशोर यादव शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से लंबे समय से बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं।

Back to top button
E-Paper