महिलाओं के दंगल में अटकी मासूम की जान, देखें हैरान कर देने वाला Video

नई दिल्ली। सउदी अरब में हाल ही में एक बेहद अजीब हादसी हुआ। पांच महिलाएं सड़क पर इस कदर लड़ रही थीं जैसे किसी बॉकसिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया हो। इसमें अजीब ये था कि एक महिला ने लड़ाई के लिए छोटे से बच्चे को कई बार जमीन पर फेंक दिया। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो वहां से गुजर रहे एक शख्स ने रिकॉर्ड की। वीडियो में दिख रहा है कि पांच बुर्का पहने हुए महिलाएं बेहद भरी सड़क पर बुरी तरह से हाथापाई में उलझी थीं।

सउदी अरब की राजधानी रियाद में एक ड्राईवर ने इस हैरान में डाल देने वाले वीडियो को रिकोर्ड किया। वीडियो में दिख रहा है कि पांच में से एक महिला की गोद में बच्चा है। तभी दूसरी महिला द्वारा मारे जाने पर वो बच्चा महिला की गोद से गिर जाता है। वीडियो में महिला दूसरी महिलाओं से लड़ भी रही है और बार-बार बच्चे को उठा रही है जो उसके हाथ से लड़ाई के दौरान कई बार फिसल कर वहीं सड़क पर गिर रहा है। जब भी उस महिला पर कोई दूसरी महिला हमला करती तो बच्चा उसके हाथ से छूटकर सड़क पर गिर जाता।

फिर भी सभी महिलाएं एक दूसरे को थप्पड़ और घूंसे मारने में वयस्त हैं। हालांकि वीडियो के अंत तक महिलाएं थकती हुई भी दिख रही हैं। तभी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स भी वहां से निकल जाता है।

देखें वीडियो

अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि झगड़ा किस बात को लेकर था। कारण जो भी रहा हो बेहद बड़ा रहा होगा की महिलाएं बीच सड़क पर हाथापाई पर उतर आईं और अपनी लड़ाई में उन्होंने एक बच्चे को भी नहीं छोड़ा। यहां तक की बच्चे की मां भी इस मारपीट में इतनी वयस्त थी की उसे भी अपने बच्चे पर रहम नहीं आया और बार-बार लड़ाई के चक्कर में उसे गिराती रही।

 

Back to top button
E-Paper