VIDEO: लॉकडाउन में बदला MS Dhoni का लुक, पहली बात इस अंदाज़ में आए नज़र

नई दिल्ली:  एक दिन पहले ही अपनी बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा और क्रिकेप्रेमियों की तीखी प्रतिक्रिया के एक दिन बाद ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का सोशल मीडिया पर नया लुक सामने आया है. इस चर्चा के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) ने तुरंत ही अपना लुक बदल दिया है. जारी वीडियो में धोनी (MS Dhoni) नयी हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इस नए लुक में धोनी (MS Dhoni) आकर्षण का केंद्र उनकी फ्रेंच कट दाढ़ी है. जी हां, पूर्व कप्तान फ्रेंच लुक में सामने आए हैं और निश्चित ही माही का यह लुक आने वाले समय में और पॉपुलर होगा. जारी वीडियो में धोनी बेटी जिवा और अपने पैट डॉग के साथ दिखाई पड़ रहे हैं. और पिछले वीडियो की तुलना में एमसएस इस वीडियो में बहुत ही शांत दिखाई पड़ रहे हैं. इसे एक तरह से पिछले लुक की आलोचना के असर के रूप में भी देखा जा सकता है. 

https://www.instagram.com/p/CADGceSALZW/?utm_source=ig_embed

साथ ही, नए लुक की एक और खास बात यह है कि माही की दाढ़ी अब पूरी तरह काली हो गई है. एक दिन पहले ही ट्विटर पर घनी सफेद दाढ़ी के बाद ही उनके प्रशंसकों में निराशा देखी गई थी. और प्रशंसकों ने यह तक लिखा था कि उनका शेर बूढ़ा हो रहा है. 


इसके बाद सोमवार को एमएस धोनी की मां देवकी ने भी यह बयान दिया था कि मां के लिए उसका बेटा कभी बूढ़ा नहीं होता. बहरहाल, एमएस धोनी का यह नया लुक और उनकी काली दाढ़ी निश्चित ही उनके चाहने  वालों में नकारात्मकता को मिटाने का काम करेगी. ऐसे ट्रोलर्स को यह बताने का काम करेगी, सफेद दाढ़ी भर होने से कोई बूढ़ा नहीं होता. और जो बात मायने रखती है, वह है खिलाड़ी का खेल और दमखम, जो एमएस धोनी का आज भी पहले जैसा ही है

Back to top button
E-Paper