सरेआम महिला के साथ RPF जवान की खौफनाक करतूत, VIDEO हुआ वायरल…

 सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसवाला महिला के साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहा है।

मुंबई: जिस रेलवे पुलिस को आप कानून का रक्षक मानते हैं और सोचते हैं कि मुसीबत के समय वही आपकी सहायता कर सकती है, तो शायद आप इस वीडियो को देखकर गलत साबित हो सकते हैं। मुंबई के एक रेलवे स्टेशन पर कुछ ऐसा हुआ जो शायद आपकी सोच को बदलने पर मजबूर कर सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह रेलवे पुलिस का यह जवान महिला के साथ सरेआम छेड़खानी कर रहा है।

सोशल मीडिया में वायरल हुआ विडियो 

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह एक रक्षक ही भक्षक बन बैठा है। वीडियो में रेलवे स्टेशन पर बैठी एक महिला को पुलिस वाला गंदे तरीके से छू रहा है। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पुलिसवाले को वहां मौजूद लोगों ने जमकर सबक सिखाया और खूब धुनाई कर दी। इस वीडियो को अभिनेता एजाज खान ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रेलवे प्लेटफॉर्म के पास बनी सीट पर दो महिलाएं ट्रेन का इंतजार कर रही हैं और उन्हीं के बगल में एक पुलिसवाला भी बैठा है जो सोने का नाटक करते हुए बार-बार गलत तरीके से छू रहा है। पुलिसवाले की इस हरकत को चुपके से सामने से कोई कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। काफी देर तक अनदेखी करने वाली महिला को गुस्सा आता है और वो हंगामा करने लगती है।

तभी बगल में बैठा एक शख्स पुलिसवाले को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है और भीड़ एकत्र हो जाती है। भीड़ जमकर पुलिस वाले की पिटाई कर देती है और मार खाने के बाद पुलिस वाला वहां से फरार हो जाता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान हो गई है। खबरों की मानें तो आरोपी आरपीएफ जवान को निलंबित कर दिया गया है।

Back to top button
E-Paper