VIDEO : शादी की तैयारियां हुई मातम में तब्दील…. उठनी थी डोली उठा घर से जनाजा

भास्कर न्यूज
बरेली ।शादी की तैयारियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब एक बहन ने अपने भाई की लाश को देखा।मामला बहेड़ी के सुकटिया गांव का हैं।जहां तीन दिन से लापता युवक की लाश गन्ने के खेत में मिली है। वही युवक के चचेरे भाई पर ही हत्या का आरोप है। जानकारी के अनुसार युवक अपनी बहन की शादी में शामिल होने गुड़गांव से अपने घर बहेड़ी आया था। रास्ते में वारदात हो गई। जिसके बाद युवक का शव गन्ने के खेत में मिला।

थाना बहेड़ी के ग्राम बड़ोरा निवासी लाल सिंह का 18 वर्षीय पुत्र अभिषेक गुड़गांव में एक मॉल में नौकरी करता था।दो साल बाद अपनी बहन की शादी में आने के लिए उसने छुट्टी ली थी। वही मृतक के पिता लाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की बड़ी बहन की 16 फरवरी की शादी थी जिसको लेकर उसके भाई ने बड़ी तैयारियां की थी। जिसके लिए वह 4 फरवरी को सुबह गुड़गांव से चला था। शाम को वह रुद्रपुर पहुंच गया। इस बीच रात होने पर वह रुद्रपुर में अपने चाचा के घर रुक गया।

मृतक के पिता ने बताया कि अगली सुबह अभिषेक अपने चचेरे भाई सौरभ के साथ वहां से चल दिया लेकिन घर नहीं पहुंचा।अगले दिन जब सौरभ गांव पहुंचा तो परिजनों ने सौरभ से अभिषेक के बारे में पूछा तो सौरभ अनजान बनने का नाटक करने लगा। इस बीच परिजनों ने अभिषेक की तलाश शुरू की। वही दोपहर बाद अभिषेक का शव सुकटिया गांव में धर्मवीर के गन्ने के खेत में देखा गया जिसके बाद परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गए ।परिवार वालों ने चचेरे भाई पर हत्या का शक जताया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान शव से सौ मीटर दूरी पर शराब की बोतले समेत पानी की भरी बोतल मिलीं। पास में नहर के पास खून से सना फावड़ा भी मिला। वहीं पुलिस शक के दायरे में आए सौरभ से पूछताछ कर रही है।

Back to top button
E-Paper