यूट्यूब पर इस वीडियो ने मचाया तहलका, पंजाबी शरारा पहनकर इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके

मुंबई. पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो नीरू बाजवा की फिल्म लौंग लाची के टाइटल ट्रैक का है। यूट्यूब पर इस वीडियो को लगभग 30 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

नीरू ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। नीरू ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘लौंग लाची’ गाने ने 300 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। इस गाने में नीरू शरारा पहनकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

लौंग लाची गाने को मन्नत नूर ने गाया है। गाने का म्यूजिक गुरमीत सिंह ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स हरमनजीत ने लिखे हैं।  ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में नीरू बाजवा के अपोजिट अंबरदीप थे। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

https://instagram.com/p/BnJLfLTnDwk/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

ऐसी है फिल्म की कहानी 
लौंग लाची पति पत्वी की कहानी है। अपनी लाइफ में कुछ नया करने के लिए पति-पत्नी फैसला करते हैं कि वे एक बार फिर अजनबी की तरह रहेंगे।ऐसे में पति को एक बार फिर अपनी पत्नी का दिल नए सिरे से जीतना होगा। नीरू बाजवा इस फिल्म की निर्माता भी थी। वहीं, अंबरदीप ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। प्रोड्यूसर के अलावा  नीरू बाजवा ने 2017 में ‘सर्गी’ फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर भी करियर की शुरुआत की थी।

https://instagram.com/p/Bkl-WAfHcZF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

देवानंद की फिल्म से किया डेब्यू 
37 साल की नीरू बाजवा ने पंजाबी के अलावा हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह  हरी मिर्ची लाल मिर्ची, अस्तित्व…एक प्रेम कहानी’ आईं और फिर ‘गन्स ऐंड रोजेज’ जैसी सीरियल्स में भी नजर आईं थी।

 

 

बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देवानंद की फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से की थी।  नीरू बाजवा ने 2004 में पंजाबी फिल्मों में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म ‘असा नू मान वतनां दा’ उनकी पहली फिल्म थी। नीरू का अफेयर अमित साध के साथ भी था। दोनों नच बलिये के पहले सीजन के कंटेस्टेंट थे।

Back to top button
E-Paper