VIDEO : वोट मांगने का ये तरीका कर देगा आपको हैरान, नाली के पानी में लेटे हुए नेता हुए वायरल…

नाले में लेटे हुए निर्दलीय प्रत्याशी अयाज ने अपना फोटो भी फेसबुक पर शेयर किया है। फेसबुक पेज पर अपना फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘सफाई हमारा आधा ईमान है या गंदगी?… मोतीवाला ने अवामी हुकूक के लिए… गंदगी से निजात के लिए… गटर के पानी में उतर कर यूनीक प्रोटेस्ट किया। वोट दो सफाई लो… पाकिस्तान बचा लो प्लीज।’

नई दिल्ली: चुनाव में जीतने के लिए नेता तरह-तरह से जनता को लुभाने की कोशिश करते हैं। वहीं, कई नेता ऐसे भी होते हैं जो जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के अजीबो-गरीब तरीके अपने से भी गुरेज नहीं करते। पाकिस्तान में इन दिनों एक ऐसे ही नेता का चुनाव कैंपेन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो गटर में उतरकर वोट मांग रहा है। आपको शायद यकीन न हो लेकिन यह सच है।

पाकिस्तान में इस महीने में आम चुनाव होने हैं जिसके लिए सभी नेता अवाम से वोट की गुहार लगा रहे हैं। वहीं, कराची के एक स्वतंत्र उम्मीदवार अयाज मेमन मोतीवाला अपने शहर में खस्ताहाल सीवेज सिस्टम और जगह-जगह बने कूड़े के ढेर को आधार बनाकर वोट मांग रहे हैं। ‘आम आदमी पाकिस्तान’ पार्टी के उम्मीदवार अयाज ने शहर के सीवेज, सफाई और स्वच्छता को चुनावी मुद्दा बनाया है।

https://www.facebook.com/ayazmemonmotiwala12/videos/2003550793289798/

अयाज की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। उन्होंने हाल ही में फेसबुक पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सीवेज के पानी में पाकिस्तान के झंडे के साथ लेटे हुए नजर आ रहे हैं। अयाज के इस चुनावी अभियान को जहां कई लोग ‘सराह’ रहे हैं वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो इस तरीके को सिर्फ  ‘ड्रामा’ बता रहे हैं।

अयाज फेसबुक पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने फेसबुक पर खुद को ‘आम आदमी पाकिस्तान’ पार्टी का संस्थापक बताया है। अजाय ने चुनावी मुद्दों में पानी, बिजली, गैस, शिक्षा, सेहत, सफाई, कूड़ों के ढेर, टूटी सड़कें को तरजीह देने की बात की है।

https://www.facebook.com/ayazmemonmotiwala12/videos/1851087565202789/

 

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान में नेशनल एसेम्‍बली और प्रांतीय विधानसभाओं के लिए चुनाव 25 जुलाई को होने वाले हैं, जिसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक रखी है।

https://www.facebook.com/ayazmemonmotiwala12/videos/2003550793289798/

Back to top button
E-Paper