इस पोस्टर में अब नए अवतार में दिखे विराट, क्या आपने देखा…

विराट कोहली ने लॉन्च किया ट्रेलर दी मूवी का पोस्टर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 10 साल पूरे हो चुके हैं। गुरुवार (21 सितंबर) को इसी क्रम में उनका नया अवतार सामने आया। सोशल मीडिया पर अपने नए लुक का पोस्टर उन्होंने खुद ही जारी किया। वह बोले कि 10 सालों बाद वह एक और डेब्यू करेंगे। तस्वीर के फ्रेम के बीचो-बीच वह खड़े थे, जबकि उनके पीछे कुछ गाड़ियां और विस्फोट होने जैसा सीन नजर आ रहा था।

सोशल मीडिया पर यह पोस्टर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर आम लोग इसके आधार पर कह रहे थे कि यह क्रिकेटर की आगामी फिल्म या डॉक्यूमेंट्री का पोस्टर है। कोहली ने पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, “10 साल बाद एक और डेब्यू। इंतजार नहीं कर सकता हूं!” उन्होंने इसके अलावा TrailerTheMovie का हैशटैग भी दिया।”

विराट wrogn नाम की एक कंपनी पहले से ही चलाते हैं जो कपड़ों का एक ब्रॉण्ड है. अब wrogn के इन कपड़ों को trailerthemovie.com पर खरीदा जा सकेगा. यह वेबसाइट तैयार हो चुका है और इसकी आधिकारिक लॉन्‍च‍िंग अगले सप्ताह यानी 28 सितंबर को होगी. इससे पहले कोहली ने इसका पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में कोहली बिल्कुल नए अवतार में दिख रहे हैं. कोहली ने स्टाइलिश शर्ट-जींस और टी-शर्ट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी अलग एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. ग्रॉफिक्स का प्रयोग कर इस पोस्टर को और आकर्षक बनाने की कोशिश की गई है.

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. उन्हें एशिया कप से आराम दिया गया है. उनकी जगह रोहित शर्मा एशिया कप में भारत की कप्तानी कर रहे हैं. भारतीय टीम ने लगातार दो मैच जीतकर सुपर फोर में प्रवेश कर लिया है.

 

Back to top button
E-Paper