इस बीमारी में जूझ रही विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा

मुंबई। बॉलीवुड हसीना और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों बल्‍जिंग डिस्‍क नामक बीमारी का शिकार हो गई हैं। बावजूद इसके वो लगातार अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। डॉक्टरों ने अनुष्का को रेस्ट करने की सलाह दी है लेकिन इसके बावजूद अनुष्का रेस्ट नहीं कर रही हैं और प्रमोशन को लेकर उनका सफर लगातार जारी है।

बल्‍जिंग डिस्‍क बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनुष्का को बल्‍जिंग डिस्‍क की बीमारी इंटेंसिव फिजियोथैरेपी की वजह से उठानी पड़ रही है, इस रोग में बॉडी के प्रभावित हिस्से में काफी दर्द होता है और ये दर्द तब और बढ़ जाता है जब इंसान एक जगह काफी देर के लिए या बैठा रहता है या फिर काफी देर तक खड़ा रहता है।

अपने काम के लिए अनुष्का ने खुद को किया इग्नोर

अपने काम के लिए अनुष्का ने खुद को किया इग्नोर

अनुष्का आजकल इसी दर्द से गुजर रही है क्योंकि प्रमोशन के लिए उन्हें घंटों गाड़ी में बैठकर सफर करना पड़ रहा है या किसी इवेंट या मॉल में खड़े रहना पड़ रहा है, फिलहाल अनुष्का दवाइयों का सेवन कर रही हैं।

फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया'

फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’

आपको बता दें कि फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ एक गरीब मियां-बीवी की कहानी है। वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है। फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी बने हैं। मनीष शर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है, फिल्म अनु मल‍िक के संगीत की धुनों से सजी है। फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Back to top button
E-Paper