सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल, कमजोर दिल वाले न देखे ये VIDEO

ये VIDEO सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है करीब 1 मिनट के इस वीडियो में सड़क हादसे का ऐसा मंजर है जिसे देख कर आपकी चीख निकल जाएगी।

नई दिल्ली: सड़क हादसे का दिल दहला देने वाल वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। करीब 1 मिनट के इस वीडियो में सड़क हादसे का ऐसा मंजर है। जिसे देख कर आपकी चीख निकल जाएगी। यह वीडिया हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर हुए एक सड़क हादसे का है। बेंगलुरु ग्रामीण जिले के नेलमंगला इलाके में एक बाइक सवार एक युवती और पांच साल के बच्चे के साथ बाइक से जा रहा था। अचानक बाइक की टक्कर आगे जा रहे स्कूटी सवार से होती है।

जानिए पूरा मामला 

हादसे के बाद बाइक चला रहा शख्स और युवती दोनों बाइक से गिर जाते हैं लेकिन पांच साल के मासूम को लेकर बाइक उसी रफ्तार से दौड़ती रहती है। पांच साल का मासूम 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही बाइक पर अकेला बैठा हाईवे पर तेज़ रफ्तार गाड़ियो के बीच से आगे बढ़ता जा रहा था। बाइक पर एक मासूम को इस तरह से आगे बढ़ता देखकर लोग दंग रह गए। हादसे के चश्मदीदों की सांसे तेज हो गई। किसी को समझ नहीं आता कि आखिर अब बच्चे को कैसे बचाया जाए।

कुछ सेकेंड के इस विडियो ने लोगो की निकली चीख

कुछ सेकेंड के बाद यह बाइक आगे जाकर डिवाइडर से टकराती है और बच्चा बाइक से उछलकर ग्रीन एरिया में जा गिरता है। तभी हाइवे से गुजर रहे लोग बच्चे के पास पहुंचकर उसे उठाते हैं लेकिन बच्चे को खरोंच तक नहीं आई थी।  यह वीडियो हादसे के वक्त हाईवे पर चल रही एक कार के डैश बोर्ड पर लगे कैमरे में कैद होता चला गया। बैंगलुरु पुलिस ने इस वीडियो को ट्वीट किया है । वीडियो पर दर्ज तारीख के मुताबिक ये वीडियो 19 तारीख यानी रविवार का है । वक्त दोपहर साढ़े तीन बजे का है ।

देखे VIDEO

source INDIATV

Back to top button
E-Paper