अमेजन पर शुरू हो रही है Xiaomi की पहली महाधमका सेल, मिलेंगे ये लेटेस्ट ऑफर्स 

अमेजन पर शुरू हो रही है Xiaomi Redmi Y2 की पहली सेल, ये मिलेंगे ऑफर्स

Xiaomi ने अपना बजट स्मार्टफोन शाओमी Redmi Y2 भारत में 7 जून को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने रेडमी Y2 को भारत में एंट्री लेवल बजट स्मार्टफोन कैटेगिरी में पेश किया है। ये स्मार्टफोन पिछले साल भारत में लॉन्च शाओमी रेडमी Y1 का अपग्रेड वर्जन है। इस फोन को गोल्ड, शैंपेन गोल्ड और प्लेटिनम सिल्वर कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। 12 जून को इस फोन की पहली एक्सक्लूसिव सेल अमेजन इंडिया पर शुरू होने जा रही है। अमेजन की इस सेल में स्मार्टफोन पर लॉन्च ऑफर भी मिलेंगे।

आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में। 

Xiaomi Redmi Y2 की कीमत

Redmi Y2 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपए और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये फोन एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi Redmi Y2 पर लॉन्च ऑफर

शाओमी के फैन्स को काफी समय से Redmi Y2 स्मार्टफोन का इंतजार था, जो आखिरकार इस लॉन्च के साथ पूरा हुआ। अमेजन इंडिया से इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन के लिए कंपनी ने टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के साथ भी करार किया है, जिसके तहत फोन को खरीदने पर एयरटेल यूजर्स को 1800 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक और 240 जीबी डेटा मिलेगा।

Xiaomi Redmi Y2 के स्पेक्स और फीचर्स

शाओमी की इस फोन में 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है, जो 720×1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। डिजाइन की बात करें, तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पतले बैजल के साथ पेश किया है। फोन के बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है।

फोटोग्राफी के लिए शाओमी रेडमी Y2 में डुअल रियर कैमरा दिया है

ये कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। ये रियर कैमरा ऑटो फोकस (पीडीएएफ), एफ/2.2 अपर्चर, एआई पोर्ट्रेट मोड, पनोरमा मोड और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसका रियर कैमरा 30 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वीडियो शूट कर सकता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के अलावा पोर्ट्रेट मोड और एआई स्मार्ट ब्यूटी जैसे फीचर के साथ आता है। शाओमी रेडमी Y2 में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया है।

ग्राफिक्स के लिए इस फोन में एड्रेनो 506 जीपीयू है

ये फोन पोर्ट्रेट मोड और एआई स्मार्ट ब्यूटी जैसे फीचर के साथ आता है। शाओमी रेडमी Y2 को कंपनी ने रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। दोनों ही फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में दो सिमकार्ड स्लॉट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है।

Back to top button
E-Paper