Yeh Hai Mohabbtein की इस एक्‍ट्रेस का हुआ निधन, दिव्यांका ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Passes Away

नई दिल्‍ली: टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस नीरू अग्रवाल का मंगलवार को निधन हो गया। नीलू इस सीरियल में रमन नाम से जानी जाती थीं।

मीडिया की खबरों के अनुसार नीलू की मौत बाथरूम में फिसलने की वजह से हुई है। गिरने की वजह से उन्‍हें काफी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई। खबर यह भी है कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं।

इस घटना के तुंरत बाद उनकी बेटी ने इसकी जानकारी ये है मोहब्बतें की पूरी टीम को दी। खबर सुनते ही मानों सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। इस शोक भरी खबर को सबसे पहले शो में इशिता का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्‍ट लिखा है।

https://www.instagram.com/p/BoamBfxnKG-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://www.instagram.com/p/BoavZFFgr0_/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

दिव्यांका ने लिखा, जब तुम अचानक ही चली गई हो तो मैं हमारी पुरानी बातों को याद कर रही हूं। तुम्हारी फेवरेट गोल्ड ज्‍वेलरी… तुम्हारे दोनों बेटे और उनमें से एक का बॉक्सिंग के लिए प्यार। मैं तुम्हारी आवाज में गर्व महसूस कर सकती हूं। काश, तुम अपनी बेटी और उनके साथ ज्यादा समय बिता पातीं। उन्‍होंने आगे लिखा, तुम्‍हारे अचानक यूं चले जाने के बाद मुझे एहसास हुआ है कि जिंदगी कितनी छोटी है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें।

नीरू के इस तरह से अचानक जाने पर उनकी टीम बुरे सदमें मे है। दिव्यांका के अलावा सीरियल में मुख्‍य किरदार निभाने वाले एक्‍टर करन पटेल ने भी इस दुखद घटना पर दुख जताया। उन्‍होंने नीलू की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है हमें आज छोड़ कर दूसरी दूनिया में चली गई। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Back to top button
E-Paper