बुजुर्ग महिला के साथ कलयुगी बहू की हैवानियत का विडियो वायरल, देखकर कांप जायेंगी आपकी रूह

बुजुर्ग सास को चारपाई पर बार-बार पटकती है बहू

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस मामले ने रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

हरियाणा के नारनौल से  सोशल मीडिया पर एक शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में  बुजुर्ग महिला को एक दूसरी महिला बेरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक को तुरंत कार्रवाई करने के लिए लिखा है. मामले में पुलिस भी सक्रिय हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना घटना हरियाणा के नारनौल के निवाजनगर का बताया जा रही है. यहां एक बहू अपनी सास को बेरहमी से चारपाई पर लिटाकर बुरी तरह पीट रही है. वह बुजुर्ग महिला के दोनों पैर चारपाई के दोनों ओर जबरन मोड़ रही है.

बुजुर्ग महिला को बेदर्दी से पीटती थी बहू, पड़ोसी लड़की ने खोली पोल

बता दे जिस वक्त बहू अपनी सास को ऐसी यातना दे रही थी उसी दौरान पड़ोस में अपने मामा के यहां आई एक लड़की ने इस घटना का वीडियो मोबाइल पर बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वह लड़की दिल्ली से आई हुई थी. इस वीडियो के वायरल हो ने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है.

बुजुर्ग महिला को बेदर्दी से पीटती थी बहू, पड़ोसी लड़की ने खोली पोल

इस घटना पर आरोपी महिला के बेटे विपुल ने बताया कि मेरी मां ने दादी को पीटा था. विपुल ने यह भी कहा कि आगे से इस तरह की गलती नहीं होगी और मेरी मां अपने मामा के घर चली गई है. इस मामले में खुलासे के बाद  पुलिस भी मौके पर पहुंची और बुजुर्ग महिला से बातचीत की. घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग महिला घबराई हुई है और वह लोगों के सामने ठीक तरह से बोल भी नहीं पा रही है.

इस घटना पर क्या कहती है महिला पुलिस अधिकारी 

महिला पुलिस अधिकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच करने के लिए भेजा है और अब महिला को अस्पताल ले जाकर मेडिकल करवाया जाएगा. महिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

देखे ये विडियो

Back to top button
E-Paper