युवराज सिंह बनने वाले हैं पिता, पत्नी हेजल की प्रेग्‍नेंसी की खबर इस तरह कर दी कंफर्म !

इंडियन क्रिकेट टीम में रहे ऑलराउंडर युवराज सिंह की नई पारी शुरू होने वाली है, पिता की पारी की तैयारी कर रहे हैं इन दिनों युवराज सिंह । युवराज सिंह ने कहा है कि वो अब पिता बनने के बाद कोचिंग या फिर कमेंट्री के बारे में सोचेंगे । युवराज सिंह ने बताया कि वो इन दिनों लॉकडाउन में हैं, अपनी फैमिली के साथ ही ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिता रहे हैं ।

केविन पीटरसन के साथ लाइव में बोले युवराज
दरअसल युवराज सिंह ने पिता बनने की बात केविन पीटरसन के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में कही । उन्‍होने कहा कि इन दिनों वह   परिवार के साथ समय बिता रहे हैं उन्‍होने उम्‍मीद जताई कि वह जल्‍द ही पिता बनेंगे । यूवी ने केविन से कहा – मैं अभी इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं और ज्‍यादातर समय पार्क में बिता रहा हूं। उम्‍मीद है कि जल्‍दी पिता बनूं और फिर कोचिंग आदि में कदम रखूं ।

कोच बनने की इच्‍छा
इस इंस्‍टा लाइव में युवराज ने कोच बनने की इच्‍छा जाहिर की है । उन्‍होंने कहा कि वह क्रिकेटर्स की मानसिकता पर काम कर सकते हैं । युवराज ने ये भी कहा कि मैं कमेंट्री से ज्‍यादा कोचिंग में दिलचस्‍पी रखता हूं । दरअसल पीटरसन ने युवराज को कमेंट्री में आने के लिए कहा था, उसी बात पर युवी ने कहा कि वह कुछ समय क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं । हालांकि यूवी की पैरेंट बनने वाली बात मजाक थी या सच, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता ।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=6&v=ANWKVtUwq2w&feature=emb_logo

2016 में की थी शादी
युवराज सिंह ने साल 2016 में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हेजल कीज से शादी की थी ।  आपको बता दें युवराज सिंह और हेजल का रिलेशन दोस्‍ती भरा है । युवराज कई बार बता चुके हैं कि हेजल उनकी पत्‍नी से ज्‍यादा उनकी दोस्‍त हैं और एक दूसरे की जमकर टाग खिंचाई करते हैं ।

Back to top button
E-Paper