यूपी : थाने पहुंचे भाजपा विधायक ने एसएचओ की कुर्सी पर बैठकर लिखाया मुकदमा, वीडियो वायरल

यूपी के अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा से भाजपा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा दर्ज करवा रहे हैं। तो तमाम पुलिसकर्मियों सहित खुद थानेदार फरियादी की तरह आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं।

हाथ के हाथ तहरीर लिखाने के बाद भाजपा विधायक थाना अकराबाद के कोतवाल उमेश चंद्र शर्मा को कार्रवाई के लिए निर्देशित भी कर रहे हैं, जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार किसी विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। इस मामले में वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है। 

बताया जा रहा है कि सत्ताधारी भाजपा के छर्रा विधायक रविंद्र पाल सिंह एक मामले में मुकदमा दर्ज करवाने अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। अपने पद का रौब गांठते हुए विधायक रविन्द्र पाल ने एसएचओ को कुर्सी से हटाकर खुद उसकी कुर्सी पर बैठकर मामले की तहरीर लिखवाकर कोतवाली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। थाने के अंदर का मंजर देखकर एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह पुलिस का थाना है या विधायक जी का निजी दफ्तर।

https://twitter.com/Amitabhthakur/status/1305440290354806784?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1305440290354806784%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fjanjwar.com%2Fnational%2Futtar-pradesh%2Fbjp-mla-thakur-ravindra-pal-singh-sits-on-sho-chair-in-akrabad-ps-video-viral-on-social-media-uttar-pradesh-622700

वरिष्ठ आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बिठाया गया। फिलहाल इस वायरल वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें