ज्ञानप्रकाश सिंह का भाजपा ने किया सम्मान

उद्योगपति ज्ञानप्रकाश सिंह का सभी ने अभिनन्दन किया।

जौनपुर। राम मंदिर निर्माण में सर्वाधिक समर्पण निधि देने वाले उद्योगपति व समाजसेवी ज्ञानप्रकाश सिंह को उत्तर मुंबई भाजपा की तरफ से सम्मानित किया गया। इस दौरान श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र में भव्य मंदिर के लिए 01 करोड़ 21 लाख 11 हजार 111 रूपये का समर्पण करने वाले गोधना के माटी के लाल उद्योगपति ज्ञानप्रकाश सिंह का सभी ने अभिनन्दन किया। मुंबई बीजेपी के उपाध्यक्ष और पूर्व राज्यमंत्री अमरजीत मिश्र के संग उत्तर मुंबई के सांसद गोपाल शेट्ïटी व भाजपा के अन्य पदाधिकारियों ने श्री सिंह के कांदिवली स्थित आवास पर पहुंचकर उनके प्रति कृतज्ञता जताई।

सिंह को रामभक्त हनुमान जी की मूर्ति, शाल श्रीफल व पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया। अमरजीत मिश्र ने ज्ञानप्रकाश सिंह द्वारा सामाजिक व धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर किये जा रहे योगदान की प्रशंसा की। उन्होंने कहाकि मुंबई से जौनपुर तक श्री सिंह जरूरतमंद समाज को सहयोग देने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

संासद गोपाल शेट्ïटी ने राम जन्मभूमि पर बन रहे भव्य मंदिर के लिए देश भर से मिल रहे समर्पण निधि पर खुशी जाहिर की। श्री ज्ञान प्रकाश सिंह का कहना है कि मैने क्या दान किया सब प्रभु श्रीराम का ही तो है। उनको द्वारा दिया गया धन उन्हीं के श्रीचरणों में दे दिया।

Back to top button
E-Paper