अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे अभिनेता और अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए युवा रहे बेचैन

वाराणसी । अपनी फिल्म का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे युवा अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मां गंगा का विधिवत पूजा कर दशाश्वमेधघाट पर विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती भी देखी। इस दौरान दोनों का एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेचैन रहे। मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन अर्चन कर दोनों सितारों ने आरती के दौरान युवाओं के साथ तस्वीर खिंचाई। अभिनेता राजकुमार राव ने गंगा सेवा निधि के विजिटर बुक में लिखा की मां गंगा की आरती देख अद्भुत अनुभूति हुई।

इसके पहले गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी, सचिव हनुमान यादव ने अंगवस्त्र मोमेंटो व प्रसाद देकर सितारों का स्वागत किया। शहर में आए दोनों युवा सितारों ने अपनी फिल्म “मिस्टर एंड मिसेज माही” का प्रमोशन किया।

एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में राजकुमार राव ने बताया कि फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें लव स्टोरी के साथ-साथ जिम्मेदारी और दबाव में अपने मरे हुए सपने को फिर से जिंदा करने और उसे जीने की कहानी को बहुत ख़ूबसूरती से दर्शाया गया है।

इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जान्हवी कपूर ने कहा कि “ये सिर्फ एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी नहीं है, बल्कि इमोशंस से भरी एक जर्नी है।”

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का निर्माण ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। फिल्म में जान्हवी और राजकुमार के अलावा ज़रीना वहाब, हिमांशु जयकार, कुमुद मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 मई 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हाल ही में जारी हुए फिल्म के ट्रेलर के आधार पर बात करें तो यह फिल्म एक ऐसे कपल की जिंदगी पर आधारित है, जिनको क्रिकेट देखना और खेलना बहुत पसंद है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के आगे उन्हें अपनी इच्छाओं को दबाना पड़ता है। हालांकि आगे चल कर दोनों अपने मन की सुनते हैं और मिस्टर माही मिसेज माही को मैदान में उतार पर दोनों के सपनों को एक नए पंख देते हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें