टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5जी की लाइव फोटो की शेयर, कुछ खास फीचर्स का भी हुआ खुलासा

नई दिल्ली । ऑफिशियल ऐलान से पहले एक टिपस्टर ने टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5जी की लाइव फोटो शेयर की हैं और इसके कुछ खास फीचर्स, लॉन्च टाइमलाइन और कीमत का खुलासा किया है। टिप्सटर पारस गुगलानी ने पेशनेगिक्ज पर एक रिपोर्ट में टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5जी की लाइव फोटो शेयर की है।


फोन को डिज़ाइन के साथ ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है, जो दिसंबर 2023 में अनावरण किए गए 4जी वेरिएंट की तरह दिखता है। रिपोर्ट में शेयर किए गई फोटो में फोन चौकोर रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है, जिसमें गोल्डन बॉर्डर शामिल है। मॉड्यूल को ऊपरी बाएं कोने में रखा गया है और इसमें एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ तीन कैमरे हैं। बीच का फ्रेम भी सुनहरे फिनिश में दिखाई देता है, जिसके राइट किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन हैं।फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट मिली है कि टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5जी में 1080 गुणा 2460 पिक्सल रेजोलूशन वाली 6.78 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन होने की संभावना है।


फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़ा जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद की जा रही है। फोन में 33वॉट वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। बता दें कि टेक्नो स्पार्क 20 प्रो 5जी को लेकर काफी दिनों से नई खबरें सामने आ रही हैं। अब फोन को कुछ सर्टिफिकेशन साइटों पर देखा गया है जहां से फोन के कुछ फीचर्स की डिटेल सामने आ गई है। इस फोन को बीआईएस की वेबसाइट पर भी देखा गया है, जिससे हिंट मिलता है कि इसके जल्द ही भारत लॉन्च किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें