नाना रणधीर ने गलती से अपलोड कर दी करीना के छोटे बेटे की फोटो, फिर कुछ देर बाद….

बॉलिवुड स्टार करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दोबारा पैरंट्स बने हैं। करीना ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। पर दोनों ने फैन्स को अभी तक अपने छोटे बेटे का नाम शेयर नहीं किया है। हालांकि इंटरनेशनल विमेंस डे के दिन करीना ने अपने दूसरे बेटे के साथ एक फोटो जरूर शेयर की थी पर फोटो में उन्होंने उसका चेहरा नहीं दिखाया था। पर अब सोमवार (5 अप्रैल) को करीना के पिता रणधीर कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके डिलीट कर दी जिसे कहा जा रहा है कि वह करीना के दूसरे बेटे की फोटो हो सकती है।

रणधीर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक फोटो कोलाज

रणधीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था। इस कोलाज में एक फोटो तो तैमूर की थी और दूसरी फोटो में दिख रहा बच्चा भी तैमूर जैसा ही लग रहा था। फोटो को देखने के बाद फैन्स को लगने लगा कि दूसरा बच्चा करीना का ही छोटा बेटा है। हालांकि कुछ ही समय में रणधीर ने इस फोटो को डिलीट कर दिया।

तैमूर की तरह ही दिखता है करीना का छोटा बेटा: रणधीर

रणधीर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि करीना का छोटो बेटा बिल्कुल अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही दिखता है। इसलिए ऐसा कहना गलत भी नहीं होगा कि यह फोटो करीना के छोटे बेटे की हो सकती है। करीना ने 20 दिसंबर 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। हाल ही में उन्होंने 21 फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया।

Back to top button
E-Paper