युवा तेज गेंदबाज वासुकी को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह, जानिए इनके बारे में….

नई दिल्ली (ईएमएस)। कर्नाटक के युवा तेज गेंदबाज वासुकी कौशिक ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा है। माना जा रहा है कि वासुकी आने वाले समय में एक बेहतरीन तेज गेंदबाज बनकर उभरेंगे। इस युवा तेज गेंदबाज से टीम के वर्तमान तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को भी टक्कर मिल सकती है जबकि इनके सामने बल्लेबाजों को बेहद मुश्किलें होती हैं। बुमराह अपनी खतरनाक यार्कर जबकि शमी अपनी स्विंग से बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए जाने जाते हैं।

वासुकी ने पंजाब के खिलाफ 15 ओवर में 41 रन देकर 7 विकेट लेकर पंजाब को पहली पारी में 152 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभाई थी। उनकी इस शानदार गेंदबाजी के दम पर पर कर्नाटक की टीम 7 विकेट से मैच जीतने में सफल हुई थी।

वासुकी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है।इस गेंदबाज के घरेलू क्रिकेट के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अभी तक खेले 10 मैचों में 49 विकेट लिए हैं। वहीं 34 लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 64 और 33 टी 20 में 40 विकेट लिए हैं। इसके बाद भी हालांकि इस गेंदबाज को अब तक आईपीएल में भी अवसर नहीं मिला है। रणजी ट्रॉफी में किए गए शानदार प्रदर्शन के बाद इस युवा गेंदबाज की जमकर तारीफ हो रही है। ऐसे में बीसीसीआई उन्हें भारतीय टीम में भी शामिल कर सकती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें