इस नमूने की हरकतों को देख हंस रही पूरी दुनिया, आप भी देखें ये फनी PHOTOS

थाईलैंड. इन दिनों सोशल मीडिया पर ये शख्स जमकर छाया हुआ है, जिसकी हरकतें देख लोग हंसी काबू नहीं कर पाते। एक बार आपने भी अगर इस शख्स की हरकतों को देख लिया तो आप भी इसकी क्रिएटिविटी के कायल हो जाएंगे। हम बात कर रहे हैं बैंकॉक के अनुचा सेंग चार्ट (Anucha SaengChart) की, जिसने चीजों को अपने अंदाज में हूबहू कॉपी करके दुनिया को दीवाना बना दिया है। दरअसल, अनुचा किसी भी फिल्म के सीन, कार्टून, प्रोडक्ट, मॉडल या सिलेब्रिटी को इतने फनी अंदाज में कॉपी करके दिखाते हैं कि आप बस देखते रह जाएंगे। इसे अंग्रेजी में कॉस्प्ले (Cosplay) भी कहा जाता है। सबसे खास बात यह है कि चीजों को हूबहू कॉपी करने के लिए वे घरेलू चीजों का ही इस्तेमाल करते हैं। इस आर्टिकल में देखें उनकी ऐसी ही 8 Photos…

एक कॉमिक कैरेक्टर को कॉपी करने के लिए अनुचा क्या कर रहे हैं, आप खुद ही देख सकते हैं। कई बार ये शख्स किसी कैरेक्टर या चीज को कॉपी करने के लिए बहुत मेहनत भी करता है। कई बार ये अपने पूरे शरीर को बॉडी पेंट से ढक लेता है, तो कभी घर पर मौजूद खाने-पीने की चीजों को भी अपने शरीर पर चिपका लेता है।

इंटरनेट एक्सप्लोरर बने हुए अनुचा। विंडोज के इस साइन को तो बच्चा-बच्चा जानता है। इस शख्स ने इंटरनेट एक्सप्लोरर (internet explorer) बनने का भी भरसक प्रयास किया। आगे देखें ऐसी मजेदार फोटोज।

ओह ये क्या….इस फोटो को देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है। अनुचा के सोशल मीडिया फैंस इस बात की तारीफ भी करते हैं कि वे छोटे से छोटे कैरेक्टर को रूप देने व डीटेलिंग के लिए बहुत मेहनत करते हैं।

एक्ट्रेस दाविका होर्ने (Davika hoorne) को भी कॉपी करने में इस शख्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी। ये शख्स कई जानीमानी एक्ट्रेसेस को कॉपी कर चुका है।

WWE रेसलर द रॉक AKA एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) को कॉपी करने के लिए तो इस शख्स ने हद ही पार कर दी। उन्होंने एक फटे मोजे से अंगुली बाहर निकाली और उसपर ड्वेन जॉनसन का चेहरा बना दिया। इस फोटो को देखकर आप इसकी क्रिएटिविटी को अंदाजा लगा सकते हैं। हालांकि, ड्वेन जॉनसन को ये बात पसंद नहीं आई होगी।

हॉलीवुड फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज की स्कार्लेट विच (Scarlet Witch) के कैरेक्टर के लिए अनुचा ने मिर्चियों का इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं वे कई बार संतरे, क्रीम, ब्रेड, कलर और घर पर मौजूद ऐसी कई चीजों से ही कैरेक्टर्स को मजेदार अंदाज में काॅपी करके दिखाते हैं। यही उनकी खासियत है।

इस कार्टून कैरेक्टर के क्या ही कहने…। अनुचा ने अपने इस पैशन की शुरुआत सबसे पहले कार्टून कैरेक्टर्स को कॉपी करके ही की थी।

उनकी मेजदार क्रिएटिविटी का एक और नजारा, बच्चों के बीच लोकप्रिय कार्टून कैरेक्टर को इस अंदाज में उन्होंने पेश किया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें