इस वीडियो में मगरमच्छ के साथ स्टंट करता दिखाई दिया ये शख्स

आपने सोशल मीडिया पर जानवरों के साथ स्टंट के कई सारे वीडियो देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आपके मुंह से निकल आएगा कि जानबूझकर मौत के मुंह में हाथ डालना बहुत बड़ी बेवकूफी होती है.

मगरमच्छ के साथ स्टंट करता दिखा युवक

वीडियो में एक शख्स एक खतरनाक मगरमच्छ के साथ स्टंट करता दिखाई देता है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि वह सीधे मगरमच्छ के मुंह में चला जाता है. यह तो अच्छा था कि मगरमच्छ अपना मुंह बंद नहीं करता है, अन्यथा उस इंसान की जान भी जा सकती थी. वीडियो देखकर आप भी अपने दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक मगरमच्छ फर्श पर आराम कर रहा है. इस दौरान एक युवक फर्श पर फैले पानी में फिसलते हुए उसकी तरफ आता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ ने अपना जबड़ा खोला हुआ है और शख्स सीधा मगरमच्छ के जबड़े के भीतर अपना सिर घुसा देता है. ये देखकर आपकी भी धड़कन बढ़ सकती है. देखें वीडियो- 

मगरमच्छ के जबड़े में सिर घुसा देता है शख्स

मगरमच्छ के बारे में सभी जानते हैं कि वह खूंखार और क्रूर जानवर होता है. एक पल में वह किसी को भी अपना निवाला बना सकता है. हमने कई सारे ऐसे वीडियो भी देखे हैं, जिसमें वह अपने ट्रेनर पर हमला कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक मगरमच्छ के जबड़े के भीतर अपना सिर डालकर कुछ सेकंड तक लेटा रहता है. फिर वह मजे में हाथ हिलाने लगता है. 

इस खौफनाक वीडियो को naturescom नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के स्लग में यूजर ने लिखा, ‘अपने ऐसे दोस्तों को टैग करें, जो यह करना चाहते हैं.’ वीडियो देखकर कई यूजर्स की चीख निकल रही है. यह वीडियो यकीनन दिल दहलाने वाला है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के मुंह से निकल रहा है कि यह तो सच में बेवकूफी भरा काम है. यदि ऐसा करने के दौरान मगरमच्छ काट लेता, तो शायद ही स्टंटबाज आज जिंदा बचता.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें