ओमिक्रॉन वायरस के बाद भूख कंट्रोल नहीं कर पा रही म‎हिला, जानिए क्या है वजह

-महिला ने ‎किया दावा- बना दिया है मुझे भुक्खड़

मेलबर्न(ईएमएस)। एक ऑस्ट्रेलियन मॉडल ने ओमिक्रॉन से इंफेक्टेड होने के बाद इसका अजीबोगरीब लक्षण बताया है। महिला का दावा है कि वायरस लगने के बाद से वो अपनी भूख ही नहीं कंट्रोल कर पा रही है। मेलबर्न की रहने वाली एलेक्जेंडरा डफिन का दावा है कि जबसे वे कोरोना वायरस के ने वैरिएंट की चपेट में आई हैं, हर वक्त उनका कुछ न कुछ खाने का मन करता रहता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें दूसरी बार कोविड हुआ है। ऑस्ट्रेलियन मॉडल और एनफ्लुएंसर एलेक्जेंडरा डफिन का दावा है कि ओमिक्रॉन वैरिएंट लगने के बाद से वे अपने भोजन पर नियंत्रण नहीं रख पा रही हैं। उन्हें इससे पहले डेल्टा वैरिएंट लग चुका है, जिसमें वे ठीक से खा-पी नहीं पा रही थीं और उनका वज़न काफी गिर गया था। हालांकि इस बार जनवरी में ओमिक्रॉन की चपेट में आने के बाद से उनका हाल अलग ही है। वो चाहकर भी अपने खाने-पीने पर कंट्रोल नहीं कर पा रहीं और उनका वज़न बढ़ रहा है। टिकटॉक पर 73 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर रखने वाली डफिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी फैंस के साथ साझा की है। ये दावा अब तक ओमिक्रॉन का सबसे अजीबोगरीब लक्षण है। एलेक्जेंडरा डफिन के मुताबिक उन्होंने 3 जनवरी को ही वैक्सीन ली थी, जिसके बाद वे ओमिक्रॉन की चपेट में आ गईं।उन्होंने बताया कि उनका हर 5 मिनट पर कुछ न कुछ खाने का मन करता है। वे मिठाई, आइसक्रीम, पैनकेक्स और कैरमल पॉपकॉर्न खाती रहती हैं। जहां वे पहले बड़ी मुश्किल से कुछ खाती थीं, वहीं अब वे हर घंटे कुछ न कुछ खाती हैं।

एलेक्जेंडरा डफिन की पोस्ट को देखने के बाद कई यूज़र्स ने इस पर हैरानी जताई है तो कुछ लोगों ने ये भी माना है कि उन्हें भी ओमिक्रॉन इंफेक्शन के दौरान इस तरह के लक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो ‎कि कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के लक्षणों को लेकर तरह-तरह के दावे किे जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें