कानपुर : युवा मोर्चा के क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य विवेक निगम के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता विवेक निगम के खिलाफ किदवई नगर पुलिस ने नाबालिग छात्रा से ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने पर एफ आई आर दर्ज की गयी है।पीड़िता के अधिवक्ता पिता का आरोप है कि 2 साल से विवेक निगम उनकी नाबालिग बेटी को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा, अप पुलिस भी सत्ता पक्ष के दबाव में काम कर रही है।

वही किदवई नगर थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद मजिस्ट्रेटी बयान करा कर आरोपी नेता को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा आरोपी भाजपा नेता विवेक निगम के खिलाफ दुष्कर्म पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी भाजपा नेता विवेक निगम के कई बड़े नेताओं के साथ फोटो भी सामने आए हैं।विधायक महेश त्रिवेदी के साथ आरोपी विवेक निगम का फोटो है।विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ आरोपी विवेक निगम का फोटो है व कद्दावर मंत्री सतीश महाना के साथ भी आरोपी विवेक निगम का फोटो है।

इस पूरे प्रकरण के मामले में जब कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह से बात करनी चाही गई तो उन्होंने भाजयुमो के पदाधिकारियों से बात करने का हवाला दे डाला जबकि वह मेन बॉडी के क्षेत्रीय अध्यक्ष है।कुल मिलाकर आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25 सितंबर 2020को एक आदेश जारी किया जिसके तहत महिला उत्पीड़न और रेप घटनाओं में शामिल आरोपियों की तस्वीरें सार्वजनिक स्थानों पर लगाने को कहा गया। लेकिन ये आदेश अब खुद योगी सरकार पर भारी पड़ रहा है और संस्कार,सभ्यता व सनातन धर्म की पाठशाला का पाठ पढ़ाने वाली सरकार के अपने ही नेता अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर उसकी किरकिरी कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें